Skip to main content

Joke

Adult story in hindi

Virgin Hindi Sex Story यह स्टोरी आज से 6 महीने पहले की है, जब में जॉब की तलाश में था, लेकिन मुझको जॉब नहीं मिल रही थी तो मैंने सोचा कि कुछ ना कुछ किया जाना चाहिए तो मैंने कोचिंग करने का सोचा और मुझको एक घर में एक गर्ल की कोचिंग मिल गई थी. Kunwari Student Ki Chut Ko Jabardasti Sahlaya Maine.

मेरी स्टूडेंट जिसको में कोचिंग पढ़ाता था, उसका नाम अनुराधा था और उसकी उम्र 18 साल थी, वो बहुत ही मस्त थी, वो मिल्की, फेयर कलर, ब्राउन बाल, ब्लू आँखें, पिंक लिप्स और उसका फिगर उस वक्त यही कोई 30-24-28 था. वो काफ़ी समझदार लड़की थी, उसका पढ़ाई के अलवा किसी चीज में इंटरेस्ट था तो वो कंप्यूटर और इंटरनेट था, लेकिन वो इंटरनेट को सिर्फ अपनी पढ़ाई के लिए यूज़ करती थी. चलो अब में अपनी स्टोरी की तरफ आता हूँ. में रोज सुबह उसको 7 से 10 बजे पर पढ़ाने जाता था. यह बात दिसम्बर की है.

फिर जब में उसके घर पहुँचा, तो वो घर पर अकेली थी, उसके मम्मी पापा और उसका भाई एक प्रोग्राम में गये हुए थे. फिर उसने आकर दरवाजा खोला और बोली कि सर अंदर आ जाओ और फिर वो खुद अपना बैग लेने दूसरे रूम में चली गई और फिर जब वो वापस आई तो बोली कि सर मेरा पी.सी काफ़ी दिनों से हैंग हो रहा है, प्लीज जरा मेरा पी.सी ठीक कर दें, मुझको काफ़ी प्रोब्लम होती है, आज घर में भी कोई नहीं है.

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : Raat Me Maa Ki Chut Par Hath Ferne Laga Main

में बोला कि अनुराधा कहाँ है तुम्हारा पी.सी? चलो देख लेता हूँ. तो फिर वो मुझको लेकर अपनी स्टडी वाले रूम में ले गई और पी.सी के सामने वाली कुर्सी पर बैठकर पीसी ऑन कर दिया. फिर उसने मेरे लिए एक दूसरी कुर्सी अपनी बराबर में खींच ली और मुझको बैठने को बोला, तो में बैठ गया. उसने उस दिन लाइट ब्लू कलर का सलवार कमीज पहना हुआ था, जो कि काफ़ी सिल्की था और इस वजह से उसका दुप्पटा बार-बार नीचे खिसक रहा था और मुझको उसके बूब्स देखने का मौका मिल रहा था.

फिर जब कई बार उसका दुप्पटा नीचे खिसका तो तब में बोला कि अनुराधा तुम ऐसा करो अपने दुप्पटे को उतारकर रख दो, क्योंकि तुम बार-बार सही करती हो और यह बार-बार गिर जाता है. फिर मैंने बोला कि अनुराधा तुम ऐसा करो अपना दुप्पटा उतारकर रख दो, वैसे भी घर में में और तुम ही तो है. तो उसने कुछ शरमाते हुए अपना दुप्पटा उतारकर टेबल की साईड पर रख दिया और पी.सी का पासवर्ड डालकर पी.सी ऑन कर दिया.

अब में दूसरी वाली कुर्सी पर बैठकर पी.सी देख रहा था. फिर तभी अचानक से मेरी नजर अनुराधा के सीने पर गई तो में देखता ही रह गया. उसके बूब्स बहुत ही टाईट और तने थे और उसकी कमीज काफ़ी टाईट होने की वजह से और भी सेक्सी लग रही थी.

चुदाई की गरम देसी कहानी : Nadi Kinare Pyasi Maa Ne Apni Gand Marwayi Mujhse

अब मेरी नजर उसके बूब्स पर ही रुक गई थी. फिर तभी अचानक से अनुराधा ने मुझसे मुखातिब होकर बोलना चाहा तो उसने देखा कि में उसके बूब्स की तरफ देख रहा हूँ, तो उसने अचानक से अपना दुप्पटा उठाया और अपने सीने पर रख लिया और अजीब तरह से मेरी तरफ देखकर बोली कि सर प्लीज पी.सी को देखो ना क्या परेशानी है इसके साथ? यह बार-बार हैंग क्यों होता है?

मैंने एकदम से पी.सी पर अपनी नजरे कर ली और माउस हाथ में लेकर चैक करने लगा. अब माउस चलाते हुए मेरी कोहनी उसके बूब्स के साईड पर लग रही थी, जिससे उसके बूब्स साईड से मेरी कोहनी से दब रहे थे और अब में जानबूझकर अपनी कोहनी को उसके बूब्स की साईड पर दबाता जा रहा था. अब ऐसा करने से वो कुछ-कुछ समझ गई थी कि में यह सब जानबूझकर रहा हूँ. फिर वो अपनी कुर्सी को थोड़ी आगे करके बैठ गई.

अब में एक बार फिर से माउस से पी.सी को चैक करने लगा था और अब में आहिस्ता से अपनी कोहनी को थोड़ा करके फिर से उसको टच करने लगा था. फिर वो मुझको पी.सी चैक करती देखती रही और फिर मैंने अपनी कोहनी को उसके बूब्स पर रगड़ना शुरू कर दिया. तो एक बार फिर से उसका दुप्पटा बार-बार नीचे गिरने लगा. तो मैंने बोला कि अनुराधा अपना दुप्पटा उतार दो ना.

तब वो बोली कि सर आप फिर से मुझको देखने लगेंगे, जो मुझको अच्छा नहीं लगता है. तो तब मैंने बोला कि अनुराधा देख ही तो रहा था, तुम वैसे भी आज इस ड्रेस में बहुत अच्छी लग रही हो. तो वो थोड़ी सी शर्मा गई. फिर में समझ गया कि इसको भी मेरा यह सब करना बुरा नहीं लग रहा है, फीमेल है ना थोड़ी हसरतें तो होगी ही. फिर तब मैंने थोड़ी हिम्मत करके उसका दुप्पटा अपने एक हाथ से खुद ही उतारकर साईड में रख दिया, तो वो कुछ नहीं बोली.

  • फिर मैंने एक बार फिर से पी.सी को देखना शुरू किया और अपनी कोहनी को उसके बूब्स पर टच करना शुरू कर दिया. अब वो थोड़ी अजीब सा महसूस करने लगी थी. तो तब मेरी हिम्मत थोड़ी बढ़ी और फिर मैंने अपना एक हाथ उसकी जांघो पर रख दिया और आहिस्ता-आहिस्ता उसकी जांघो को अपनी उँगलियों से रब करना शुरू कर दिया था. तो तब वो बोली कि सर प्लीज अपना हाथ यहाँ से हटा लो. तो मैंने पूछा कि क्यों अनुराधा? क्या हुआ? “Kunwari Student Ki Chut”

Popular posts from this blog

Joke

Adult joke